एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, वजह सुनकर हसेंगे आप
एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, वजह सुनकर हसेंगे आप
Share:

आज तक आप सभी ने कई ऐसे मामले सुने, देखे या पढ़े होंगे जिनमे कुछ ऐसा होता है जो हमने कभी सोचा भी ना हो। कई बार हमने सुना है कि एक शख्स के पास दो या तीन गर्लफ्रेंड रहती हैं। लेकिन आज हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमे एक शख्स के पास एक ही समय में 35 गर्लफ्रेंड हैं। जी हाँ और इस बीच उसकी एक गलती उसको भारी पड़ गई और वह वह अरेस्ट हो गया। इस मामले को जापान का बताया जा रहा है।

यहाँ पुलिस ने एक ही समय में 35 अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशन रखने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। युवक ने सभी महिलाओं से अपना अलग-अलग जन्मदिन बताया था। वैसे इस पूरे मामले का खुलासा दिलचस्प अंदाज में हुआ। पहले तो हम आपको बता दें कि 39 साल के इस शख्स का नाम ताकाशी मियागावा है। उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट दिए थे और इसके बाद उसका गिफ्ट का शौक बढ़ता चला गया। गिफ्ट्स पाने के लिए उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी। वहीं कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया।

इस बीच उसने अपनी एक भी पुरानी प्रेमिका को नहीं छोड़ा। वह सभी को चलाता रहा। एक रिपोर्ट में बताया गया कि इसका कारण केवल नए-नए गिफ्ट्स लेना था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ताकाशी मियागावा एक पार्ट टाइम वर्कर है जो घर-घर जाकर सामानों को बेचता है। बताया जा रहा है मियागावा इन सभी महिलाओं से एक मार्केटिंग कंपनी के जरिए मिला, साथ ही उसने कई चीजों को बेचा, इससे उसको अच्छा प्रॉफिट हुआ तो उसका दूसरा प्लान शुरू हुआ। देखते ही देखते उसने इन सभी महिलाओं में से एक-एक करके सबको गर्लफ्रेंड्स बनाना शुरू कर दिया। वह उनसे गिफ्ट्स लेने लगा। वह सबको अपना अलग-अलग बर्थडे बताया।

अपनी 47 साल कि प्रेमिका को उसने अपना बर्थ डे 22 फरवरी बताया, जबकि 40 साल की प्रेमिका को जुलाई में जन्मदिन बताया। हालाँकि उसका वास्तविक बर्थडे 14 नवंबर था। इसी बीच अचानक एक महिला को उसके धोखे का एहसास हुआ और उसने पुलिस के पास शिकायत कर दी। उसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। अब युवक पुलिस की गिरफ्त में है।

बेंगलुरु में एक दिन में तेजी से बढ़ा कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, कुल इतने केस किए गए दर्ज

शुरू हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में, सामने आया ये मजेदार वीडियो

104 साल के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -