इस फुटबॉलर को हुआ कोरोना
इस फुटबॉलर को हुआ कोरोना
Share:

जापान के पेशेवर फुटबॉल क्लब नागोया ग्रैम्पस के फॉरवर्ड खिलाड़ी मु केनाज़ाकी कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव आया है. इससे पहले, जे लीग ने यह घोषणा की थी कि लीग को स्टेडियम में बिना दर्शकों के 4 जुलाई से फिर से शुरू किया जाएगा. जिसके बाद, कई क्लब प्रशिक्षण पर लौट आए थे. मगर उस घोषणा के करीब एक हफ्ते बाद ही केनाज़ाकी कोरोना संक्रमित पाए गए.

बता दें कि, 26 फरवरी को लीग के निलंबित होने से पहले प्रत्येक टीम ने केवल एक ही लीग मुकाबला खेला था.क्लब ने एक बयान में कहा, "केनाज़ाकी का तापमान शुक्रवार के प्रशिक्षण के बाद 38.5 दर्ज किया गया था और मंगलवार को उन्हें कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाया गया."

जापान में अब प्रतिबंधों में ढील देते हुए सभी पेशेवर खेलों में ट्रेनिंग की अनुमति दे दी है. जिसके बाद, खिलाड़ी प्रशिक्षण पर वापस लौटने लगे हैं. चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोनावायरस के चलते 16 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, इस महामारी के चलते वहां 850 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है. दुनिया में भी कोरोनावायरस का कहर कम नहीं हो रहा है, और इसके चलते 61 लाख से ज्यादा लोग पीड़ित हैं और करीब तीन लाख 70 हजार से ज्यादा लोग इसके चलते मौत का शिकार हो चुके हैं.

हाथ टूटने के बाद भी कम नहीं 11 वर्ष की स्काई ब्राउन का हौसला

बड़ी खबर: केवल अपना नंबर ही बचा पाएंगे विदेशी कोच

अब खिलाड़ी अब खुद का भी कर सकते है नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -