जापान का ये कपल हो रहा है सोशल मीडिया पर फेमस, जानें इसकी वजह
जापान का ये कपल हो रहा है सोशल मीडिया पर फेमस, जानें इसकी वजह
Share:

इंटरनेट पर किसी ना किसी की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं। या ये कहें कि फेमस होने के लिए ये एक अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है। यहां कोई भी रातों रात स्टार बन सकता है। ऐसा ही एक कपल है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इनकी खास तस्वीरें हैं जो यूज़र्स को खासी पसंद आ रही हैं।

दरअसल, ये है जापान का कपल जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। लेकिन इन तस्वीरों में है कुछ खास राज़ जिसे लोग समझ नहीं पा रहे हैं। आपको बता दे कि इनकी शादी को 37 साल हो चुके हैं और इन दोनों की उम्र करीब 60 साल तो होगी ही। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी इनके काफी फॉलोवर्स हैं।

इनका स्टाइल काफी अनोखा है और ये कभी भी मिस्मैचिंग कपडे नहीं पहनते। इनके इसी स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया है। वैसे तो अक्सर लोग किसी भी फंक्शन में जाने के लिए मैचिंग कपडे पहनते है लेकिन ये रोज़ ही ऐसे कपड़े पहनते हैं यानि 37 साल से एक जैसे कपड़े पहन रहे हैं।

इनका कहना है कि मैचिंग कपड़े पहनने से आपसी लगाव महसूस होता है,और आसानी से भीड़ में लोग इन्हें एक कपल के तौर पर देखते हैं। और आजकल लोग भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं।

ऐसी ही  के लिए क्लिक करें नीचे दी गयी लिंक्स पर 

इंदौर में नहीं चला धोनी का जलवा, किंग्स पंजाब ने पुणे को दी 6 विकेट से मात

जया बच्चन - आज भी याद आता है आम का वो पेड़ और मेरी सहेली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -