इस वेबसाइट पर मम्मी-पापा से लेकर बीवी-बच्चों तक सब कुछ मिलता है किराए पर

Nov 26 2018 05:25 PM
इस वेबसाइट पर मम्मी-पापा से लेकर बीवी-बच्चों तक सब कुछ मिलता है किराए पर

आज कल के जमाने ऑनलाइन तरीके से सभी चीजे घर बैठे ही मिल जाती है. आज किसी भी जगह पर अपने पास ऑनलाइन सारी चीज़े मंगवा सकते हैं. लेकिन कई बार ऑनलाइन में कुछ ऐसी चीजें आ जाती है जिनके बारे में सुनकर हम चोंक हो जाते हैं. इन दिनों जापान की एक वेबसाइट की खूब चर्चा हो रही हैं. जिस वेबसाइट के बारे में हम बात कर रहे है वहां पर आपको कुछ ऐसे सामान भी ऑनलाइन मिलते हैं जो आपको चौंका देंगे.

इस वेबसाइट पर तो अब ऑनलाइन इंसान भी मिलते हैं. जी हाँ... इस जापानी वेबसाइट का नाम है रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम. इस वेबसाइट के द्वारा चीजें किराए पर दी जाती है और मनुष्य भी किराए पर दिए जाते हैं. रेंट ए वाइफ ओटावा डॉट कॉम पर मां-बाप, बीवी, बच्चों से लेकर के अंडर गारमेंट्स तक सब कुछ ही किराए पर मिलते हैं. यह वेबसाइट अब जापान के लोगों में एक तरह से खुशी प्रदान कर रही हैं. इस वेबसाइट की सर्विस से लोग बहुत खुश हैं.

इस वेबसाइट बनाने वाले का कहना है कि, 'यदि आप अकेले हैं तो हम आपको एक दोस्त भी उपलब्ध करवाएंगे जो आपके साथ बात करेगा. यह दोस्त जैसा आपको चाहिए मेल या फीमेल वैसा उपलब्ध हो जाएगा. जिस उम्र का चाहिए उस उम्र का उपलब्ध हो जायेगा.इसके साथ साथ ही यहां पर यदि मान लीजिए आप किसी फंक्शन में जाना चाहते हैं या किसी दूसरे कार्यक्रम में आपको कोई अपना रिश्तेदार ले जाना है. हम यहां पर किराए से वो उपलब्ध करवाते हैं. बीबी, बच्चा किराए के रिश्तेदार सब उपलब्ध करवाते हैं.' आपको बता दें इस वेबसाइट के जरिए तो किराए पर अंडर गारमेंट्स भी उपलब्ध करवाए जाते हैं.

इस आदमी ने बिना गुप्‍तांग के ही 100 महिलाओं के साथ किया सेक्स

बच्चों के सामने सारे कपड़े उतारकर उन्हें पढ़ाती है ये टीचर, वजह हैरान करने वाली

भारत के इस जेल में रहता है केवल एक कैदी, खर्च होते हैं लाखों रूपए