जापान चुनाव: LDP  के प्रमुख बनने की दौड़ में शामिल हुए 4 नए उम्मीदवार
जापान चुनाव: LDP के प्रमुख बनने की दौड़ में शामिल हुए 4 नए उम्मीदवार
Share:

सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रमुख बनने के लिए दौड़ रहे 4 उम्मीदवारों ने मंगलवार को एलडीपी के राष्ट्रपति चुनाव में कड़े मुकाबले से एक दिन पहले समर्थन के लिए अपनी आखिरी मिनट की अपील की। रिपोर्टों के अनुसार, एलडीपी नेतृत्व चुनाव टीकाकरण मंत्री तारो कोनो और पूर्व विदेश मंत्री फुमियो किशिदा के बीच एक अपवाह में समाप्त होने की उम्मीद है क्योंकि पहले दौर के मतदान में बहुमत के समर्थन के साथ निर्णायक विजेता देने की उम्मीद नहीं है।

अगला नेता निवर्तमान प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा का स्थान लेगा, जो एक सत्तारूढ़ दल के अध्यक्ष के रूप में कार्य करता है, जो कोविड-19 के प्रसार को धीमा करने के लिए लागू किए गए उपायों से प्रभावित अर्थव्यवस्था को किनारे करने के लिए संघर्ष कर रहा है। इस बीच, जनता नए नेता से नेतृत्व कौशल और जवाबदेही की मांग कर रही है, ऐसे गुण जिन्हें सुगा में कमी माना जाता है।

बुधवार के चुनाव में विजेता इस गिरावट के निचले सदन चुनाव में एलडीपी का सार्वजनिक चेहरा बन जाएगा, एक ऐसा कारक जिसने कुछ युवा सांसदों को सतर्क कर दिया है कि कौन अपने राजनीतिक भविष्य को दांव पर लगाकर वापस करेगा। चार दावेदारों में से दो महिलाएं हैं, यानी पूर्व आंतरिक मामलों के मंत्री साने ताकाची और पूर्व लैंगिक समानता मंत्री सेको नोडा, और सभी ने बड़े पैमाने पर एक कोविड-19 आपातकाल की स्थिति के तहत आयोजित चुनाव प्रचार के दो सप्ताह से भी कम समय के दौरान रैली समर्थन के लिए आभासी बैठकों की ओर रुख किया है।

डे-नाइट टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की रेचल हेन्स पूरे दौरे के लिए टीम से हुई बाहर

शुरू हुआ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का ऑडिशन, इस तरह ले सकते है शो में हिस्सा

आतंक पर सेना का प्रहार, लश्कर-ए-तैयबा के 19 वर्षीय आतंकी बाबर को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -