जापान के प्रधानमंत्री ने सांसदों के नाइट क्लब आउटिंग के बाद मांगी माफी

जापानी प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा ने बुधवार को अपने सत्तारूढ़ गठबंधन के सांसदों द्वारा कोरोना के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए अवांछित घटनाओं से बचने के लिए अपनी सरकार के आह्वान के बावजूद नाइट क्लबों का दौरा करने के बाद माफी मांगी। सुग्गा के लिए खबर एक और झुंझलाहट है जिसकी अनुमोदन रेटिंग महामारी से निपटने के कारण असंतोष के कारण खराब हो गई है, जिसे आलोचकों ने बहुत धीमा और असंगत कहा है। सुगा ने संसद को बताया, "मुझे बहुत दुख हुआ कि ऐसा तब हुआ जब हम लोगों को रात 8 बजे के बाद बाहर खाना न खाने और गैर जरूरी, गैर जरूरी सामान से बचने के लिए कह रहे थे। प्रत्येक कानून निर्माता को जनता की समझ हासिल करने के लिए व्यवहार करना चाहिए।

जापान ने इसी महीने टोक्यो और अन्य क्षेत्रों में कोरोना मामलों में तेजी से वृद्धि करने के लिए आपातकाल की स्थिति जारी की। उपाय में रात 8 बजे तक रेस्तरां और बार बंद करने का अनुरोध शामिल है। हालांकि वर्तमान में गैर-अनुपालन के लिए कोई दंड नहीं है। सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी के एक वरिष्ठ कानूनविद, जुन मैत्सुमोटो ने संवाददाताओं से कहा, मेरा व्यवहार ऐसे समय में लापरवाह था जब हम लोगों को धैर्य रखने के लिए कह रहे थे।

मात्सुमोतो एक दैनिक शिनचो पत्रिका की रिपोर्ट के बाद बोल रहे थे कि उन्होंने पिछले सोमवार को एक इतालवी रेस्तरां में भोजन करने के बाद टोक्यो के पॉश गिन्ज़ा जिले में दो नाइट क्लबों का दौरा किया था। गठबंधन के कनिष्ठ साझेदार कोमिटो के एक कानूनविद् कियोइको टोयामा ने भी तबीयत खराब होने के बाद माफी मांगी, जब उन्होंने बताया कि पिछले शुक्रवार की देर रात तक वे गिन्ज़ा में एक हाई-एंड नाइट क्लब का दौरा कर चुके थे।

नए कोविड वेरिएंट की वजह से थम सकता है विकास: आईएमएफ विश्व आर्थिक दृष्टिकोण

डोनाल्ड ट्रंप को लेकर राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात

बिडेन ने अमेरिकी नीतियों को कसने का दिया आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -