जापान के प्रधानमंत्री फुमियो ने ओमीक्रॉन से निपटने के लिए नियमो को कड़ा किया
जापान के प्रधानमंत्री फुमियो ने ओमीक्रॉन से निपटने के लिए नियमो को कड़ा किया
Share:

जापान: ओमिक्रॉन कोविड -19 संस्करण से निपटने में, जापानी प्रधान मंत्री फुमियो किशिदा ने देश की आर्थिक सुधार को आगे बढ़ाते हुए "सबसे खराब समय  के लिए तैयार।" रहने को कहा।

किशिदा ने एक असाधारण संसदीय सत्र की शुरुआत में अपने नीति वक्तव्य में संवैधानिक संशोधन पर अतिरिक्त बहस की आशा व्यक्त की, और रिपोर्ट के अनुसार, लगभग एक वर्ष में सुरक्षा नीति की गहन समीक्षा पूरी करने का वादा किया।

इस तथ्य के बावजूद कि जापान में कोविड -19 के साथ स्थिति में थोड़ा से सुधार हुआ है, किशिदा ने "नए खतरों" की चेतावनी दी, जैसे कि कई देशों में ओमिक्रॉन फॉर्म की पुष्टि हुई है । "हम अपनी सतर्क और रूढ़िवादी मुद्रा बनाए रखेंगे," प्रधान मंत्री ने कहा, यह देखते हुए कि जापान ने गर्मियों के बाद से कोविड रोगियों के लिए  अतिरिक्त 10,000 अस्पताल के बिस्तर जोड़े हैं और इस महीने के अंत में एक चिकित्सा दवा को मंजूरी दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि अधिकारी उन लोगों को डिजिटल प्रमाण पत्र प्रदान करने में सक्षम होंगे, जिन्हें 20 दिसंबर को कोविड-19 के खिलाफ ठीक से टीका लगाया गया है।

ओमिक्रॉन संस्करण के बारे में आशंकाओं के कारण जापान में नए विदेशी प्रवेश को अवरुद्ध करने के निर्णय का जिक्र करते हुए किशिदा ने कहा कि वह "आलोचना को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं कि जब तक हमें समस्या की उचित समझ नहीं है, तब तक मैं अत्यधिक सतर्क हूं।" 

फ़िलिस्तीन सरकार ने ओमिक्रोन परीक्षण के लिए इज़राइल को 100 सैंपल भेजे

न्यूज़पोल: चुनाव जीतने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मतदाताओं ने दी सलाह

नेपाल ने ओमिक्रॉन वैरिएंट के 2 मामलो की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -