जापान ने टीकाकरण कार्यक्रम को बढ़ावा देने पर विचार किया
जापान ने टीकाकरण कार्यक्रम को बढ़ावा देने पर विचार किया
Share:

 

जापानी प्रधान मंत्री, फुमियो किशिदा ने मंगलवार को कहा कि सभी नागरिकों के लिए COVID-19 टीकाकरण बूस्टर अभियान को तेज किया जाना चाहिए ताकि लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

जापान में स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों और बुजुर्गों को पहले ही तीसरी खुराक मिल चुकी है। "31 मिलियन स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों और बुजुर्गों के अलावा," किशिदा ने प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि - "हम जितना संभव हो सके (तीसरे शॉट्स के लिए समयरेखा) लाने की जांच करना चाहते हैं।"

किशिदा ने कहा कि वह देश में सभी के लिए एंटी-वायरस उपायों को "पूरी तरह से चालू" करने के लिए काम कर रहे हैं। हालांकि देश में ओमिक्रोन  के मामलों में कोई वृद्धि नहीं हुई है, सरकार हाई अलर्ट पर है, कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए नए उपायों को लागू कर रही है, जिसमें मुफ्त पीसीआर और एंटीजन परीक्षण और विदेशी सीमाओं को बंद करना शामिल है।

जापान ने पिछले 24 घंटों में 163 नए कोविड​​​​-19 मामलों का पता लगाया है, जिसमें प्रत्येक दिन औसतन 228 मामले हैं। महामारी की शुरुआत के बाद से, 1,732,007 कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें 18,387 लोग मर रहे हैं (1 प्रतिशत) और 1,711,430 लोग बीमारी से उबर चुके हैं।

स्पेन में COVID के मामले लगातार बढ़ रहे

अफगान-ताजिकिस्तान सीमा पर स्थिति चिंता का विषय: व्लादिमीर पुतिन

किम जोंग-उन ने उत्तर कोरियाई सत्तारूढ़ पार्टी की बैठक बुलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -