जापान में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आयोजित किया गया विशेष सम्मेलन
जापान में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आयोजित किया गया विशेष सम्मेलन
Share:

जापान के स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय ने शुक्रवार को कोरोना नियमों के उल्लंघन करने वालों के लिए कठोर दंड की शुरुआत करने के लिए एक सम्मेलन का आयोजन किया क्योंकि देश में कोरोना मामलों और मौतों की वृद्धि लगातार देखि जा रही है, मीडिया ने बताया। क्योदो समाचार एजेंसी के अनुसार, प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा की सरकार ने पहले प्रतिबंध के उपायों के फूटने वालों पर नकेल कसने के लिए संक्रामक रोग कानून में संशोधन किया था। मंत्रालय ने अगले सप्ताह देश के विधायिका, राष्ट्रीय आहार के लिए संशोधन किए जाने से पहले चर्चा की।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने मुख्य रूप से सुगा सरकार द्वारा प्रस्तावित नियमों को मंजूरी दे दी, अस्पताल में भर्ती होने से इनकार करने वालों को अधिकतम जुर्माना 9,600 डॉलर या एक साल तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ेगा, जबकि संपर्क ट्रेसिंग प्रयास में बाधा डालने वाले लोग अधिकतम 500,000 या अधिकतम जुर्माना की उम्मीद कर सकते हैं छह महीने तक की जेल का समय, एजेंसी ने बताया

बैठक में समीक्षा के अनुसार, सरकार द्वारा अनिवार्य उद्घाटन के समय का पालन करने वाले व्यवसाय को भारी जुर्माना लगाया जा सकता है। जापान कोरोना प्रसारण की एक अभूतपूर्व लहर के बीच में है। 7 जनवरी से रोजाना 5,000 से अधिक नए संक्रमण पोस्ट किए जा रहे हैं। वर्तमान राष्ट्रव्यापी टैली 302,000 से अधिक संक्रमित मामलों और 4,233 मौतों के साथ सामने आई है।

इंडोनेशिया में बड़े पैमाने पर आया भूकंप, 35 तक पहुंची मरने वालों की संख्या

युगांडा चुनाव 2021 परिणाम: बॉबी वाइन और योवेरी मुसेवेनी ने हासिल किए इतने वोट

गूगल ने बास्केटबॉल के आविष्कारक डॉ जेम्स नाइस्मिथ को समर्पित किया डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -