जब देखते ही देखते गायब हुआ आइलैंड, हैरान रह गए लोग
जब देखते ही देखते गायब हुआ आइलैंड, हैरान रह गए लोग
Share:

दुनियाभर में ऐसे कारनामे होते हैं जिनके बारे में जानकार हम हैरान रह जाते हैं. कई बार हम  उन्हें देखने के बाद भी विश्वास नहीं कर पाते हैं मगर वह हक्कीत में होते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जिस पर आप भी यक़ीन नहीं करेंगे और कहेंगे ऐसा कैसे हो सकता है. दरसल, कुछ ऐसा ही मामला जापान से सामने आया है. यहां पर बताया गया है कि देखते देखते एक आइलैंड आंखों के सामने से ऐसे गायब हो गया जैसे मानो वहां पर कभी कुछ था ही नहीं. बता दें कि इसके गायब होने की वजह जानकर हर कोई हैरान हो गया.

आपको बता दें, जापान के होक्कैडो नाम के इलाके में इस एसान्बे हनाकिता कोजिमा नामक आइलैंड पर आबादी ना के बराबर थी. जिसके कारण इस आइलैंड को किसी ने भी नोटिस नहीं किया. उसके बाद एक दिन अचानक ही यह आइलैंड गायब हो गया और पूरा आइलैंड समुद्र में डूब गया. हालाँकि इसको डूबते हुए किसी ने भी नहीं देखा. जिस शख्स ने इस बात को सबसे पहले बताया उसका नाम हिरोशी शिमिजू है. इन्होने ही इस बता की जानकारी दी.

इतना ही नहीं, जिसके बाद इस शख्स ने इस आइलैंड पर एक किताब लिख दी. हिरोशी को स्थानीय लोगों ने बताया कि यह आइलैंड जमीन से दिखाई नहीं देता है. बता दे कि, यह आइलैंड समुद्री सतह से सिर्फ 1.4 मीटर ऊपर था लेकिन अब वहां पर कुछ भी नहीं है.

यहां भैंसों को शराब पिलाकर ऐसा किया जाता है क्रूर व्यवहार

तो इसलिए रात में रोते हैं कुत्ते, कारण जानकार आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

सेक्स करते हुए बिस्तर से गिरी महिला तो ठोक दिया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -