4 साल में एक बार अपना जन्मदिन मनाती है यह एक्ट्रेस
4 साल में एक बार अपना जन्मदिन मनाती है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जानवी छेड़ा का आज जन्मदिन है. उनके लिए 29 फरवरी का दिन बहुत खास दिन है और जानवी एक बेहतरीन अदाकारा हैं. जानवी का जन्मदिन 29 फरवरी यानी चार साल में एक बार आता है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें. जानवी छेड़ा मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं और उनकी परवरिश मुंबई में हुई है. वहीं जानवी ने गुजराती शोज में भी काम किया है और उनका करियर वहीं से शुरू हुआ था.

इसी के साथ आप सभी ने जानवी को टीवी सीरियल बालिका वधू में भी देखा होगा. इस शो में उन्होंने आनंदी की ननद सुग्ना का किरदार निभाया था. वहीं वह एक गुजराती एक्ट्रेस बनाकर मशहूर हुईं हैं. केवल बालिका वधु ही नहीं बल्कि जानवी ने शो सीआईडी में भी अहम भूमिका निभाई थी और वह इस शो में इंस्पेक्टर श्रेया के रोल में नजर आ चुकीं हैं.

उन्होंने इन शोज के अलावा छूना है आसमान, मायका, धूप में ठंडी छांव...मां, तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई, अदालत और तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शोज में भी काम किया है. उसके बाद साल 2011 में जानवी छेड़ा ने बॉयफ्रेंड निशांत गोपालिया संग शादी कर ली थी. दोनों के एक बच्चा भी है. जी हाँ, अब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी है और इन दिनों वह अपने बच्चों और अपने पति संग समय बिताती हैं.

कलरफुल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं यह गुजराती एक्ट्रेस

नए फोटोशूट में साड़ी पहनकर बहुत बेहतरीन नजर आईं अमृता खानविलकर

अश्लील उद्योग मित्र मंडल के नए गाने में मदहोश करती नजर आईं सविता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -