एक साल पहले ही जदयू ने फूंका चुनावी बिगुल, नारा है- 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'
एक साल पहले ही जदयू ने फूंका चुनावी बिगुल, नारा है- 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'
Share:

पटना: बिहार में सत्ता पर काबिज जेडीयू ने विधानसभा चुनाव से एक वर्ष पूर्व ही चुनावी बिगुल फूंक दिया है। सूबे के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी ने पटना में अपने कार्यालय के बाहर एक बड़ी सी होर्डिंग लगाई है, जिस पर पार्टी का नया नारा लिखा हुआ है- 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'। 

उल्लेखनीय है कि अभी बिहार में जेडीयू का भाजपा के साथ गठबंधन है और लोकसभा चुनाव में एनडीए के सभी घटक दल आपसी तालमेल के साथ लड़े थे और 40 लोकसभा सीटों में से 39 पर जीत हासिल की थी। विशेष बात ये है कि 2015 में भी जेडीयू ने चुनाव से पहले ऐसा ही एक ठेठ स्थानीय अंदाज में नारा दिया था, जो काफी सफल रहा था। अलबत्ता उस समय जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस का गठबंधन था और वे भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़े थे।

'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'.....सीएम नीतीश कुमार की गहन चिंतन वाली तस्वीर के साथ इस चुनावी नारे के कई मायने हो सकते हैं। वैसे जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह एक चैनल को दिए साक्षात्कार में बता रहे थे कि 'ये हमारा नारा नहीं है..... बिहार की 12 करोड़ जनता की आवाज है। गांव में चले जाइए, शहर में घूमिए लोग कहते हैं, नीतीश कुमार तो ठीक ही हैं, दूसरे की जगह कहां है.....।'  गठबंधन पर संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के साथ हमलोगों का गठबंधन अटूट है और राजद के साथ जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।

क्या गलत तरीके से हुआ है सीएम अशोक गहलोत का निर्वाचन ? अदालत ने 27 सितंबर तक माँगा जवाब

VIDEO: जब ट्रेन में भजन गाते नज़र आए शिवराज सिंह चौहान, मंत्रमुग्ध हो गए यात्री

कमलनाथ सरकार ने फिर माँगा दो हजार करोड़ रुपए का कर्ज, 9 महीने में ले चुकी है 12 हजार 600 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -