आम चुनाव से पहले नितीश कुमार को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होगा ये जदयू विधायक
आम चुनाव से पहले नितीश कुमार को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होगा ये जदयू विधायक
Share:

पटना: बिहार में सीएम नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। ऋषि मिश्रा ने कहा कि वे आज ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा है कि, "जेडीयू में काम करने में मुझे समस्या हो रही है। पिछला चुनाव मैंने भाजपा के खिलाफ लड़ा था। मेरे विधानसभा क्षेत्र के वोटरों  ने भाजपा के खिलाफ मतदान किया था। अब में अपने वोटरों को क्या जवाब दूंगा। मुझे नीतीश जी से कोई समस्या नहीं है, लेकिन मैं भाजपा के साथ काम नहीं कर सकता। मैं आज ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाऊंगा। 

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

उल्लेखनीय है कि ऋषि पूर्व रेल मंत्री ललित नारायण मिश्रा के पोते हैं। चुनाव समीप हैं, ऐसे में बिहार में भाजपा और जदयू गठबंधन को लगातार झटके लगे रहे हैं। गत वर्ष 10 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया था। इसके अलावा कुशवाहा ने मंत्री पद के साथ एनडीए से भी नाता तोड़ दिया था। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था, "भाजपा और नीतीश कुमार का अहंकार एनडीए छोड़ने की वजहों में से एक था। एनडीए में शामिल बाकी पार्टियों को भी भाजपा के अहंकार का सामना करना पड़ेगा ।"

पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा मैं समझ गया हिंसा पर क्यों उतर आई 'दीदी'

आपको बता दें कि ऋषि मिश्रा ने जेडीयू छोड़कर नीतीश कुमार को झटका उस वक़्त दिया है, जब ठीक एक दिन पहले रविवार को पटना में कांग्रेस की रैली का आयोजन होना है। पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की 'जन आकांक्षा रैली' को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

खबरें और भी:-

डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर पर कहा, वापस आ जाओ ग्लोबल वार्मिंग, यूज़र्स ने जमकर ली क्लास

प. बंगाल में पीएम मोदी की रैली से पहले शुरू हुआ पोस्टर वार

मोदी सरकार के बजट पर अखिलेश का तंज, कहा जादूगरों से ईमानदारी सीखे भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -