अशोक चौधरी बोले- अपने कार्यकर्ताओं को निराशा से बचाने के लिए बयान दे रहे तेजस्वी
अशोक चौधरी बोले- अपने कार्यकर्ताओं को निराशा से बचाने के लिए बयान दे रहे तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार के जनता दल यूनाइटेड (JDU) के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं को निराशा से बचाने के लिए तेजस्वी यादव इस तरह के बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव नया शिगूफा छोड़ रहे हैं. JDU कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सरकार पूरी सक्रियता से चल रही है. किसी तरह की समस्या नहीं है.

उन्होंने कहा कि किसान कानून को लेकर राज्य से किसी किस्म की परेशानी नहीं है. राज्य सरकार किसानों के लिए काफी कुछ कर रही है.  अशोक चौधरी ने कहा कि सरकार की तरफ से धान गेहूं की खरीद की जा रही है. क्या पहले किसी प्रकार की सुविधा किसानों को मिलती थी? सीधे किसानों के खाते में पैसे ट्रांसफर होते थे?  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि JDU की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में राष्ट्रीय मुद्दों पर बात होगी. बंगाल चुनाव पर सीएम नीतीश कुमार ने रूख स्पष्ट कर दिया है. राष्ट्रीय परिषद की बैठक का एजेंडा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के नेता कार्य करेंगे.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने अपने नेता-कार्यकर्ताओं को कहा कि तैयार रहें, 2021 में बिहार में विधानसभा चुनाव फिर से हो सकता है. इसको लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.

30 रु का अंडा, हज़ार रु किलो अदरक, महंगाई से परेशान इमरान का 'नया पाकिस्तान'

20 जनवरी को ट्विटर खाते को नए सिरे से करेगा शुरू

तीन बच्चों को बचाने में जिन्दा जल गया एक योद्धा, और पूरे मीडिया को होश तक नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -