बर्तन बजाने के चक्कर में ट्रोल हुईं कैटरीना कैफ

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना के चलते दुनिया भर के लोग घर में कैद हैं. इस समय लोग खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड स्टार्स जो लोगों को इसके लिए लगातार जागरूक करते नजर आ रहे हैं. आप सभी जानते ही हैं कि सरकार के फैसले जनता कर्फ्यू का सेलेब्स ने खुलकर सपोर्ट किया और लोगों से भी इसे फॉलो करने की अपील की थी.

जी दरअसल बीते रविवार को लोगों ने घर से बाहर निकलकर छत पर ताली, घंटी और बर्तन भी बजाए. ऐसे में इसे भी सेलेब्स ने फॉलो किया. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, कैटरीना कैफ जैसे तमाम स्टार्स शामिल रहे लेकिन इसके चलते कैटरीना कैफ ट्रोल हो गईं. जी हाँ, बीते रविवार को कैटरीना कैफ को छत पर बर्तन बजाना महंगा पड़ गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का बर्तन बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो बर्तन बजा रही हैं, मगर काफी धीरे-धीरे. वहीं उन्हें देखने वालों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस समय लोग उनके बारे में तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने बोला- 'दीदी को बोलो इतनी मेहनत ना करें, हाथ दुख गए होंगे.'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस ओवरएक्टिंग को देखने के बाद कोरोना चाइना वापस जा रहा है.' केवल इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने बोला- , 'ऐसा लग रहा है जैसे वो कोई एक्ट कर रही हैं, स्लो.' इसके साथ ही एक ने लिखा, 'क्या एनर्जी लेवल है.' इसी तरह से एक्ट्रेस के एनर्जी लेवल को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने उन्हें नशे में है ऐसा तक पूछा लिया है. वैसे कैटरीना इन दिनों घर में टाइम काटने के लिए कभी गिटार बजा रही हैं तो कभी घर के बर्तन धुल रही हैं. एक्ट्रेस ने इसके वीडियो और फोटो भी शेयर किए थे. जो हम आप सभी को दिखा चुके हैं. वैसे उनके काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. ये मूवी पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते अब इसकी रिलीज डेट टल गई है.

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

इस मॉडल ने सोफे पर लेटकर अपने फिगर से बरपाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -