टिक टॉक पर कम हुए इस अभिनेत्री के फॉलोवर्स, हुई परेशान
टिक टॉक पर कम हुए इस अभिनेत्री के फॉलोवर्स, हुई परेशान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर अपने विडियोज और शानदार क्लिप्स से मनोरंजन करती है. ऐसे में इनमे कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है. वहीं इनमे जन्नत जुबैर का नाम भी शामिल हैं. जी हाँ, टिक टॉक पर जन्नत अपने वीडियो बनाकर सभी को मदहोश करती हैं और आजकल टिक टॉक सभी के दिलों की धड़कन बन गया है. टिक टॉक कुछ ही समय में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध हो गया है कि सभी इसपर वीडियो बनाते हैं.

ऐसे में नए कलाकारों और अभिनेताओं के लिए यह पॉपुलर होने का एक मंच बन गया है. यह बहुत ही आशाजनक मंच है, जो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहते हैं. वहीं जन्नत, जिसने इस मंच से प्राप्त होने वाले प्रदर्शन को बढ़ाया है और पहले से ही विनम्र सफलता हासिल की है लेकिन वह इसपर अपने फॉलोवर्स के कम होने से बहुत दुःखी है. जी हाँ, जन्नत जुबैर के टिक टॉक पर लगभग 19.4 मिलियन फॉलोअर्स थे और वह 19.3 मिलियन फॉलोअर्स से नीचे आ गए, जिससे अभिनेत्री परेशान हो गई.

जी हाँ, वहीं गुस्से में जन्नत ने उन मुद्दों पर एक लंबा संदेश पोस्ट किया जो वह अपने टिक टॉक अकाउंट में सामना कर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. टिक टॉक वैसे हर पॉपुलर स्टार के लिए बहुत प्रिय है लेकिन अब जन्नत के लिए यह परेशानी बन गया है.

लीजा को पहचानने से इंकार कर देगा अखिलेश, झूठी बन जाएगी नायरा

आ गया शब्बीर आहलूवालिया की वेबसीरीज फिक्सर का ट्रेलर, दिखे बहुत दमदार

एकता कपूर की नई वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल अदा कर सकता है यह टीवी कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -