अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल दिखाती नजर आईं जन्नत जुबैर, वीडियो वायरल
अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल दिखाती नजर आईं जन्नत जुबैर, वीडियो वायरल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर इन दिनों अपने फोटोज और अपने वीडियो के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। आए दिन उनके फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनके कारण वह चर्चाओं में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में उनका अंदाज बड़ा शानदार लग रहा है। इस वीडियो में उनकी लग्जीरियस लाइफस्टाइल देखने को मिल रही है और इसे देखने के बाद फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इस समय जन्नत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं जन्नत जुबैर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जन्नत 'टेरेप्लेनेट' के ऑरिजनल ऑडियो पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जन्नत पहले चलते हुए अपनी लग्जरी कार के पास आती हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो में ग्रीन कलर का एक शानदार ड्रेस पहना हुआ है। इस समय उनका स्टाइल एकदम जबरदस्त लग रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के माध्यम से जन्नत अपनी लग्जरीयस लाइफस्टाइल दिखा रही हैं। एक यूजर ने उनके इस वीडियो को देखकर कमेंट करते हुए लिखा है कि ''एक दिन के लिए कार का कितना रेंट दिया है''। वही एक अन्य यूजर ने लिखा है, ''कुछ और काम नहीं है बस ऐसे वीडियो बनाते रहती हैं।''

वैसे जन्नत जुबैर के इस वीडियो पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। आपको बता दें कि उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 30 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वैसे जन्नत के काम की बात करे तो, उन्होंन छोटे पर्दे से साल 2009 में कलर्स टीवी के शो ‘फुलवा' से शुरुआत की थी। इस शो के बाद वह 'भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप' और 'तू आशिकी' में नजर आई थीं।

नेटफ्लिक्स स्टार उमर सी ने पेरिस मेट्रो स्टेशन पर लगाया आपने ही शो का पोस्टर

सोने की तस्करी: दुबई से आने के बाद NIA ने किया केरल के व्यक्ति को गिरफ्तार

दिल्ली में तय समय से पहले आएगा मानसून, जानिए आपके राज्य में कब होगी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -