टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से कोहराम मचा रही है यह 16 साल की लड़की
टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से कोहराम मचा रही है यह 16 साल की लड़की
Share:

टीवी शो 'तू आशिकी' में नजर आने वाली जन्नत जुबैर की उम्र अभी मात्र 16 साल है लेकिन उनकी हॉटनेस इतनी ज्यादा है कि देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत 'फुलवा' शो से की थी और इस शो में वह एक छोटी सी बच्ची के किरदार में नजर आईं थीं और शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. अब जन्नत की उम्र 16 साल हो चुकी है लेकिन अब उनकी हॉटनेस के लोग कायल हो गए है.

इरफान, सोनाली के बाद इस मशहूर कलाकार की हालत बिगड़ी

अब जन्नत संस्कारी नहीं बल्कि हॉट लगती है और उनकी हॉटनेस के चर्चे पूरी टीवी इंडस्ट्री में है. जन्नत अब इंस्टाग्राम पर भी लगातार एक्टिव रहती हैं और उनकी हॉटनेस का कहर आप उनकी इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की तस्वीरों में देख सकते हैं जो वह आए दिन शेयर करती रहती हैं. जन्नत को लोग खूब पसंद करते हैं. जन्नत उस समय काफी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने 'तू आशिकी' शो में किसिंग सीन करने के लिए इंकार कर दिया था.

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

इस शो में वह अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट होने के लिए कई बारे इंकार कर चुकीं हैं. आपको बता दें कि आज ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत हॉट है और इन तस्वीरों में उनका अंदाज बहुत लाजवाब है.

जन्नत टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान 'तू आशिकी' शो की एक्ट्रेस के रूप में बना चुकी है और उन्हें टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी खूब पसंद करने लगे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि 16 साल कि उम्र में उनकी हॉटनेस का आलम यह है तो आगे जाकर क्या होगा..?

टीवी अपडेट्स

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस

आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -