16 साल की उम्र में ही इतनी खूबसूरत दिखती है यह एक्ट्रेस
16 साल की उम्र में ही इतनी खूबसूरत दिखती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'तू आशिकी' में नजर आने वाली जन्नत जुबैर सुर्ख़ियों में हैं वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर सभी को हैरान कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि अभी उनकी उम्र 16 साल है लेकिन उनकी हॉटनेस इतनी ज्यादा है कि देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जी हाँ, आपको बता दें कि जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत 'फुलवा' शो से की थी और इस शो में वह एक छोटी सी बच्ची के किरदार में नजर आईं थीं और शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

अब की बात करें तो अब जन्नत की उम्र 16 साल हो चुकी है लेकिन अब उनकी हॉटनेस के लोग कायल हो गए है. अब वह सेक्सी, बोल्ड और बिंदास नजर आती हैं. आपको बता दें कि अब जन्नत संस्कारी नहीं बल्कि हॉट लगती है और उनकी हॉटनेस के चर्चे पूरी टीवी इंडस्ट्री में है हर कोई उनका दीवाना है और उन्हें लगातार शोज ऑफर हो रहे हैं. जन्नत अब इंस्टाग्राम पर भी लगातार एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों की तारीफें करते नहीं थकते हैं.

वह आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर अपने इंस्टाग्राम वाल पर बरसाती हैं. आप उनकी हॉटनेस उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरों में देख सकते हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I’m living in my own worldToday for ‘Iconic Achiever’s Awards 2018Received ‘The Youngest Achiever 2018’ awardThanks so much!! #blessed #blessed Styled by - @shrishtimunka इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

कार्तिक और नायरा ने सेम ड्रेस पहनकर इवेंट्स में लगाया तड़का

नवरात्री के आखिरी दिन सिद्धिदात्री अवतार में नजर आई यह एक्ट्रेस

लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहीं हैं अंगूरी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -