इंस्टाग्राम पर हुए 30000000 फॉलोवर्स तो जन्नत जुबैर ने मनाया जश्न

Jun 15 2021 11:33 AM
इंस्टाग्राम पर हुए 30000000 फॉलोवर्स तो जन्नत जुबैर ने मनाया जश्न

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को आज लाखों लोग पसंद करते हैं। वह आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। जन्नत के फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते हैं और उन पर तेजी से लाइक्स और व्यूज भी आते हैं। अब हाल ही में जन्नत के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और उन्होंने इस बात का जश्न मनाया है। जन्नत ने इसका जश्न अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया। आप देख सकते हैं जन्नत ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि सेलिब्रेशन के लिए जन्नत ने ब्लैक कलर का आउटफ‍िट चुना, और वो ब्लैक कलर की ड्रेस मे बेहद खूबसूत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जश्न की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए जन्नत ने लिखा है- 'अब हम 30000000 की एक मजबूत फैमिली बन गए हैं। मुझे नहीं पता क्या कहूं। मैं बहुत खुश हूं। मैं बस उन सभी को थैंक्स कहना चाहती हूं जो मुझे फॉलो करते हैं। इसी के साथ मेरे मम्मा-पापा को थैंक्स, हमेशा मेरे साथ होने के लिए।' आगे उन्होंने लिखा, 'मेरे सभी फैंस जो मेरा परिवार हैं, आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं अभी बहुत आभारी महसूस कर रही हूं हमेशा मेरे साथ बेहतरीन वीडियो बनाने के लिए मेरा भाई @ayaanzuair_12 को बहुत-बहुत धन्यवाद'#jannatzubair #30Mjannatians #jzee'' वैसे इस दौरान तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जन्नत के साथ अशनूर कौर और रितिका बंदिनी भी पोज देती नजर आईं।

आप सभी को बता दें कि जन्नत ने बहुत कम उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। इस समय वह 19 साल की हैं। जी दरअसल जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2001 में हुआ था। काम के बारे में बात करें तो अब तक जन्नत दिल मिल गए, फुलवा, मिट्टी की बन्नो, एक थी नायका, सियासत, मेरी आवाज की पहचान है, आप के आ जाने से जैसे शोज में दिखाई दे चुकीं हैं।

यूपी की सियासत में ट्विस्ट, आज अखिलेश यादव से मिलेंगे मायावती के 9 बागी विधायक

कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कही यह बात

निरहुआ संग आम्रपाली ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बढ़ा सोशल मीडिया का पारा