पूनम और रश्मि के बाद अब इस एक्ट्रेस ने लांच किया अपना एप
पूनम और रश्मि के बाद अब इस एक्ट्रेस ने लांच किया अपना एप
Share:

इन दिनों लगातार कई अभिनेत्रियां अपने एप लांच कर रहीं हैं. ऐसे में बीते कुछ दिनों में अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपना एप लांच किया था और अब उनके बाद 'तू आशिकी' की अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक एप लॉन्च किया. जी हाँ, वहीं हाल ही में अपने एप लांच के दौरान जन्नत ने कहा, "मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मो पर मुझे फॉलो करने वाले लाखों लोग हैं और मुझे खुशी है कि मैं जो कुछ शेयर करती हूं उसे वो पसंद करते हैं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा , "मैं जितना संभव हो सके उनसे जुड़ने की कोशिश करती हूं लेकिन स्पष्ट रूप से सभी को जवाब नहीं दे सकती इसलिए हमने सोचा कि खुद के एप से प्रशंसकों से जुड़ने में मदद मिलेगी." आप सभी को बता दें कि यह एप अमेरिका स्थित प्रौद्योगिकी कंपनी इस्केप्स द्वारा तैयार किया जा चुका है. वहीं रश्मि के पहले पूनम पांडेय ने अपना एक एप लांच किया था जिसके प्रमोशन के लिए वह आए दिन अपने सेक्सी वीडियो पोस्ट करती रहीं हैं.

पूनम के बाद कई टीवी एक्ट्रेस ने अपने एप लांच किए और उन्ही में से एक जन्नत जुबैर भी हैं जो एक हॉट एक्ट्रेस हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है Hey Guys!! Big Announcement! My Official App is out today.. check the link in Bio!! Can't wait to see you guys there! इसमें वह अपने एप का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहीं हैं.

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -