यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ गाने की धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज
यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ गाने की धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ निगम एवं जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर अक्सर रील्स बनाते नजर आते हैं। प्रशंसक इस जोड़ी को शॉट वीडियोज में देखना बहुत लाइक करती है। ऐसे में सिद्धार्थ एवं जन्नत का हाल ही में यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ गाना रिलीज हुआ है जिसे ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं। सांग में दोनों की कैमेस्ट्री को बहुत लाइक किया जा रहा है। रिंगटोन गानें को अब तक यूट्यूब पर100 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके है।

वही प्रीतिन्द्र द्वारा गाया हुआ यह सांग बहुत ही खूबसूरत तौर पर सिद्धार्थ एवं जन्नत पर फिल्माया गया है। सांग में रजत नागपाल ने संगीत दिया है तथा विक्की संधू द्वारा लिखा गया है। पंजाबी पॉप सॉन्ग रिंगटोन में जन्नत एवं सिद्धार्थ के बीच प्यार भरी लड़ाई को बताया गया है। इस हिट सांग का मुख्य आकर्षण प्रीतिन्द्र की दिल को छू लेने वाली आवाज तथा रील जोड़ी मतलब सिद्धार्थ एवं जन्नत के ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री का जादू है।

वही सांग रिंगटोन की कामयाबी पर प्रीतिन्द्र बोलते हैं कि “मुझे बहुत खुशी है कि रिंगटोन ने सिर्फ 10 माहों में इस प्रकार का मुकाम हासिल कर लिया है। रजत नागपाल को इस अनमोल गीत के लिए बधाई देता हूं। इस सांग की खास बात यह है कि इसका संगीत आज के जमाने की भांति बनाया गया है जो हमेशा चलता रहेगा। ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के कई हिट सांग्स में यह भी चमक रहा है यह देखकर मुझे बेहद अच्छा लग रहा है।” सांग में अपना जादू बिखेरने वाले सिद्धार्थ निगम का कहना है कि “जन्नत एवं मेरे बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है, जिसके कारण यह खूबसूरत गाना बना है।

बहुत ही खूबसूरत है टीवी के 'श्रीराम' की बेटी, देखिए ये जबरदस्त तस्वीरें

नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता, माँ को लेकर हुए दुखी

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -