जन्माष्टमी पर इन टिप्स के जरिये खुद को बनाये सबसे स्टाइलिश

जन्माष्टमी पर इन टिप्स के जरिये खुद को बनाये सबसे स्टाइलिश

जन्माष्टमी के त्यौहार के लिए महिलाएं अधिक उत्साहित रहती हैं साथ ही वह काफी परेशान भी रहती हैं. परेशान रहना का यह कारण है कि वह इन त्योहारों में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती लेकिन उन्हें समझ नहीं आता हैं कि वह ऐसा क्या पहने से जिससे उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग जाये.

अगर आप समझ नहीं पा रही हैं तो आपको ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपकी मदद करेंगे कि आप इस जन्माष्टमी पर क्या पहने जिससे आपकी खूबसूरती और भी बढ़ सकती है. खास बात यह है कि कान्हा जी का जन्म रात 12 बजे होता हैं और इस दौरान महिलाएं सजती संवरती हैं और रात के हिसाब से इस तरह के लुक को अपनाएंगे तो आपकी पर बहुत अच्छा लगेगा.

1. अगर आप डांडिया कर रही हैं तो इसके लिए आरामदायक ड्रेस पहनें क्योंकि जितनी आरामदायक ड्रेस पहनेंगे, उतना ही आप डांडिया का मजा ले पाएंगे.

2. रात के हिसाब से आप ब्राइट कलर का लहंगा पहना ये ड्रेस आपको पारंपरिक लुक दें सकता हैं यही नहीं बल्कि यह ड्रेस आपको सबसे अलग बनाएगा.

3. इस रात को अगर पैरो में पायल पहनेंगी तो ज्यादा खूबसूरत लगेंगी. आपके पायल की छमछम आपको बाकी लोगों से अलग दिखाएगी. आपकी पायल डांडिया नाइट के हॉल में भी हर किसी का ध्यान आपकी तरफ खींचेगी. 

4. अब आप डांस करेंगी तो पसीना तो आएगा ही ऐसे में आप वाटरप्रूप मेकअप का इस्तेमाल करें साथ ही आप ग्लॉसी या न्यूड मेकअप अपना सकते हैं.

ये भी पढ़े

सनस्क्रीन क्रीम खरीदतें वक्त ध्यान रखें यह बातें

गोल गप्पे खाएं वजन घटाए

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

 

?