जन्माष्टमी के उत्साह ने ली एक व्यक्ति की जान, 121 लोग घायल

Sep 04 2018 08:59 AM
जन्माष्टमी के उत्साह ने ली एक व्यक्ति की जान, 121 लोग घायल

मुंबई : हर साल की तरह इस साल भी जन्माष्टमी के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान हर गली मोहल्ले में दही हांडी का आयोजन किया गया और लोगों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया लेकिन इस उत्साह के बीच एक व्यक्ति की मौत भी हो गई जिसके चलते उत्साह का महौल गमगीन हो गया.

जन्माष्टमी पर व्रत रख रहे हैं तो इन बातों को ना भूलें

बताया जा रहा है कि दही हांड़ी कार्यक्रम के दौरान मुंबई और उपनगरों में कई हादसे हो गए जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 121 लोगों के घायल होने की खबर आई है. आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी के मुताबिक़ दही हांड़ी के दौरान हुए हादसे में 10 और 12 साल के दो बच्चों सहित 13 लोग घायल हो गए. इस बड़े हादसे के बाद गोविंदाओं को तुरंत ठाणे और कल्वा के अलग-अलग अस्पतालों में ले जाएगा.

देशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जन्माष्टमी का त्यौहार

इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस भी मौजूद रही थी. मध्य मुंबई के धारावी में दही हांड़ी का आयोजन किया गया जिसमे कई लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान कुश खांडारे नाम का युवक मटकी फोड़ने पिरामिड की पहली श्रृंखला पर चढ़ा और उसे इस दौरान मिर्गी आ गई. पुलिस के मुताबिक़ युवक को अस्पताल ले जायेगा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

जन्माष्टमी पर इन चीज़ों से करें श्रीकृष्ण पूजा, होगा ये लाभ

इसके अलावा मुंबई और उपनगरीय क्षेत्र में हुई अलग-अलग घटनाओं में 121 लोगों के घायल होने की खबरें है. खबरों की माने तो 91 लोगों का इलाज कर उन्हें छुट्टी दें दी गई और 25 लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज जारी है.

खबरें और भी

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

कर्नाटक निकाय चुनाव: कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस ने दर्ज की जीत, देवेगौड़ा ने कहा 'हम सफल हुए'

केरल में 43 जिंदगिया लीलने वाला रैट फीवर आखिर है क्या?

 

?