गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, बीपीओ की मौत
गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, बीपीओ की मौत
Share:

जांजगीर : शहर के कोतवाली क्षेत्र के तिलई गांव के पास रविवार देर रात एक गंभीर सड़क हादसे में साक्षर भारत अभियान की बीपीओ मनीषा एक्का की मौत हाे गई। रास्ते में एक गाय के कार से टकराने के बाद वह घबराकर नीचे उतरीं, इसी दौरान पीछे से अाए वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन सहित भाग निकला। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अकलतरा निवासी मनीषा एक्का पत्नी डॉ. अरविंद एक्का रविवार रात करीब 9 बजे किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से तिलई की ओर जा रही थीं कार मनीषा का ड्राइवर चला रहा था। तभी तिलई मोड़ के पास अचानक एक गाय सामने आ गई। ड्राइवर ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक कार की टक्कर हो गई. 

घटना के बाद ड्राइवर घायल हो गया, और कार सड़क किनारे रुक गई। हादसे से घबराईं मनीषा जैसे ही कार से नीचे उतरीं पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी अौर भाग निकला। हादसा होते देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

मनीषा जांजगीर में साक्षर भारत कार्यक्रम की बीपीओ के पद पर पदस्थ है और साथ ही वह शालेय शिक्षाकर्मी संघ शैक्षणिक जिला शक्ति की महिला संगठन की जिला अध्यक्ष भी थीं। घटना के बाद से जांजगीर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

जम्मू-कश्मीर में हुआ सड़क हादसा, बस गिरी खाई में 13 की मौत

उत्तर प्रदेश में घने कोहरे के कारण टकराए तीन वाहन, चार लोगों की दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही झटके में चले गई 11 जिंदगियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -