तो क्या होम प्रोडक्शन के लिए काम करेंगी जाह्नवी ?
तो क्या होम प्रोडक्शन के लिए काम करेंगी जाह्नवी ?
Share:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म की कमाई जोरों पर हैं यानी ये कहा जा सकता है फिल्म से जितनी उम्मीद सभी को थी उतनी कमाई कर रही है और कहानी के साथ-साथ जाह्नवी की एक्टिंग भी पसंद आ रही है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी है. इस फिल्म के बाद जाह्नवी के लिए एक और खुशखबरी आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

धड़क की सफलता पर बोली जाह्नवी कपूर

दरअसल, एक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी के लिए एक बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश में लगे हुए हैं. अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो आने वाली फिल्म बोनी कपूर अपने होम प्रोडक्शन में भी बनाने वाले हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर चाहते थे कि वो अपनी बेटी को अपने होम प्रोडक्शन से ही लॉन्च करें लेकिन फ़िलहाल वो बाहर के प्रोडक्शन से लॉन्च की गई है जिसके लिए बोनी कपूर सोच रहे हैं.

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

खबरों की मानें तो बोनी कपूर अपनी बेटी के लिए एक सीरियस स्क्रिप्ट चाहते हैं जो उनकी बेटी के लिए बेहतरीन साबित हो. हालाँकि ये बात अभी तय नहीं है पर बोनी के एक दोस्त ने इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा कि जाह्नवी ने धड़क में जो रोल किया उससे वो बेहद ही अलग रोल तलाश रहे हैं. इस फिल्म के लिए चाहे उन्हें पैसा पानी की तरह ही क्यों न बहाना पड़े. कहा जा रहा है जाह्नवी के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म बहुत ही बेहतरीन होने वाली है जैसे उनकी मम्मी की फिल्म Mr India रही थी.

यह भी देखें..

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -