इंटरनेट पर छाया जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक, हर कोई हुआ दीवाना
इंटरनेट पर छाया जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक, हर कोई हुआ दीवाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं वह आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं. अपनी फोटोज के कारण जाह्नवी फैंस के बीच चर्चाओं का भाग बनी रहती है. जाह्नवी आजकल बोल्ड की जगह ट्रेडिशनल अवतार में तस्वीरें शेयर करती हुई नज़र आ रही है. फैंस को जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक बेहद ही भा रहा है.  एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ट्रेडिशनल अवतार में फोटोज साझा की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी ने आज ब्राउन कलर के लहंगे में तस्वीरें साझा की है. इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए जाह्नवी ने अपने बाल खुले रखे हैं और खूबसरत ईयरिंग भी कैरी किए है. हम बता दें कि जाह्नवी का ये लुक फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. वह खुद को तस्वीरों पर कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. उनकी तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक मिल चुके है.

अपनी इन तस्वीरों में जाह्नवी अलग अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उनकी मुस्कान हर किसी को पागल कर रही है . एक फैन ने कमेंट किया-खूबसूरत. वहीं दूसरे ने लिखा- UFF... वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो  जाह्नवी आखिरी बार मूवी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दिखाई दी थी. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली मूवी मिली की शूटिंग पूरी की है. इस मूवी में उनके साथ सनी कौशल दिखाई देने वाले हैं.

आमिर संग अपने रिश्ते पर फातिमा ने किया चौकाने वाला खुलासा

सोनू सूद को मिला BMC का नोटिस, एक्टर ने दिया ये जवाब

आर्या 2' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन व्यूज, सुष्मिता बोलीं - 'I LOVE YOU'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -