पटियाला में किसान नहीं होने दे रहे 'गुडलक जेरी' की शूटिंग
पटियाला में किसान नहीं होने दे रहे 'गुडलक जेरी' की शूटिंग
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला में इन दिनों शूटिंग चल रही है। जी दरसल जिस फिल्म की शूटिंग चल रही है वह मल्टी स्टाटर बॉलीवुड फिल्म गुडलक जेरी है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग स्थानीय लोगों ने रूकवा दी है। सभी लोगों का कहना है कि जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते हैं पंजाब में किसी फिल्म शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्‍ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

खबरों के अनुसार अभिनेता सलमान खान भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले सप्ताह पटियाला पहुंचने वाले हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग की भनक जैसे ही किसानों को लगी, तो वो वहां पहुंच गए और शूटिंग को बंद करने के लिए हंगामा शुरू हो गया। जब हंगामा हो रहा था तब अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी वहां मौजूद थीं। वहीँ इस दौरान टीम के सदस्यों ने किसानों से बातचीत भी की, लेकिन कोई शांत नहीं हुआ।

काफी समय तक हुए हंगामे के बाद फिल्म की पूरी क्रू बारादरी स्थित निमराना होटल लौट गई। बताया जा रहा है कुछ देर बाद किसानों का जत्था वहां भी पहुंच गया और नारेबाजी की। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस ने सभी को समझाया तो सब वापस लौट गए। किसानों का कहना है कि जबतक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होते हैं पंजाब में किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी।

राष्ट्रवाद का मतलब केवल 'जय हिंद’ कहना या 'जन गण मन’ गाना नहीं है: वेंकैया नायडू

अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'

आज होगी भारत और चीन के बीच 9वे दौर की वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -