भाई अर्जुन पर उमड़ा जान्हवी का प्यार, किया ऐसे इज़हार
भाई अर्जुन पर उमड़ा जान्हवी का प्यार, किया ऐसे इज़हार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के देहांत के बाद बोनी कपूर की दोनों पत्नियों के बच्चों में नजदीकियां आ गई हैं. जान्हवी कपूर ने अपने सौतले भाई अर्जुन कपूर को उनके जन्म दिन के मौके एक इमोशनल लेटर लिखा है और जन्मदिन की बधाई दी है. जान्हवी कपूर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर भाई अर्जुन कपूर को लव इमोजी के साथ जन्मदिन की बधाई दी है.

जान्हवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'आप हमारी हिम्‍मत का सबसे बड़ा कारण हो. ढेर सारा प्‍यार. हैप्‍पी बर्थडे अर्जुन भईया.' इस तस्वीर में अर्जुन कपूर के साथ उनकी तीनों बहनों अंशुला,जान्हवी और ख़ुशी कपूर नज़र आ रही हैं. बताते चलें कि अर्जुन कपूर और अंशुला, बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं जबकि जान्हवी और ख़ुशी उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां हैं. 

बता दें कि बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी से साल 1996 में तलाक ले लिया था और श्रीदेवी से शादी कर ली थी. अर्जुन और अंशुला दोनों ही अपनी मां के साथ रहते थे और श्रीदेवी के बच्चों से नफरत करते थे. श्रीदेवी की मौत के बाद मौन कपूर अपनी दोनों बेटियों को लेकर अर्जुन कपूर के घर पहुंचे थे. अपने असहाय पिता को अर्जुन कपूर ने सहारा दिया. अब अर्जुन कपूर एक बड़े भाई और जिम्मेदार बेटे का रोल अपनी रियल लाइफ में निभा रहे हैं.  जान्हवी के बारे  बात करें तो उन्होंने कारन जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर

फरहान संग इश्क लड़ाएंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -