तो इस एक्टर को Kiss करना चाहती हैं जान्हवी कपूर
तो इस एक्टर को Kiss करना चाहती हैं जान्हवी कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में अपनी बहन खुशी के साथ एक टॉक शो में नजर आईं. इसमें उन्होंने ख़ुशी के बॉलीवुड में आने की बातें कही है जो पिछले काफी समय से चल रही है. इस शो के दौरान जाह्नवी ने काफी कई मजेदार सवालों के बेबाक जवाब दिए. एक सेग्मेंट के दौरान जाह्नवी से पूछा गया, अगर उन्हें किस करने का मौका मिले तो वह कार्तिक आर्यन या विकी कौशल में से किसे चुनेंगी? इस पर जान्हवी ने क्या जवाब दिया है आइये आपको भी बता देते हैं. 

वहीं जाह्नवी के साथ डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो पर कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने की इच्छा जताई थी. वहीं जान्हवी ने किस के नाम पर विकी कौशल का नाम लिया है. जी हाँ, हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है कि इंट्रेस्टिंग बात यह है कि जाह्नवी भी करण जौहर की फिल्म तख्त में विकी कौशल के ऑपोजिट नजर आएंगी. इसके कुछ ही दिनों बाद खबर आ गई थी कि सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. 

प्रड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुकी हैं. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे. 'तख्त' के अलावा जाह्नवी इंडियन एयर फोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में नजर आएंगी. 

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में नज़र आने वाली हैं परिणीति चोपड़ा, शेयर की जानकारी

अक्षय कुमार के खाते में एक और खास उपलब्धि, बने PM का इंटरव्यू लेने वाले पहले अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -