मालदीव में वेकेशन मना रहीं हैं जाह्नवी कपूर, शेयर की तस्वीरें
मालदीव में वेकेशन मना रहीं हैं जाह्नवी कपूर, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने काम से लेकर अपनी तस्वीरों तक से सभी को मदहोश कर देती हैं। जाह्नवी उन सेलिब्रिटीज में शामिल हो गई हैं जो इन दिनों गर्मियों के मौसम में वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची हैं। हाल ही में उनके कई फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां के खूबसूरत लोकेशन से अपनी बेहद ग्लैमरस फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आकर्षक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आप देख सकते हैं इन फोटोज में उनका बेहतरीन अवतार सभी को मदहोश कर रहा है। आप देख सकते हैं जाह्नवी ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मालदीव के इस बैंडवेगन से जुड़ने में सबसे पीछे हूं लेकिन मुझे ये हाइप समझ आ रही है।" वैसे फोटोज में जाह्नवी अपने अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वैसे सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन सभी फोटोज में वो अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि हाल ही में श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, मौनी रॉय, हिना खान समेत कई सार सेलिब्रिटीज ने मालदीव से अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी। वैसे जाह्नवी को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'रूही' में राजकुमार राव संग देखा होगा। अब जल्द ही जाह्नवी कपूर फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी समय से कास्ट किया गया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

अपनी कार के आगे झुके कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहीद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, बोले- 'बिना मास्क के घूम रहा हूं'

सलमान खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, अगर जारी रहा लॉकडाउन तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -