पैंट पहनना ही भूल गईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने किये भद्दे-भद्दे कमैंट्स

पैंट पहनना ही भूल गईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने किये भद्दे-भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों और हॉट लुक को लेकर चर्चाओं में बनी हैं. जाह्नवी ने फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे. ये फिल्म मराठी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक था लेकिन दर्शकों ने धड़क को कुछ खास पसंद नहीं किया था. जाह्नवी अक्सर ही जिम के बाहर या पार्टी करते हुए स्पॉट होती ही रहती हैं.

हाल ही में जाह्नवी एक इवेंट में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी थी और नीचे ब्लैक कलर के बहुत ही छोटे शॉर्ट्स पहने थे. जाह्नवी की टी-शर्ट के आगे उनके शॉर्ट्स कही दिखी नहीं रहे थे और ऐसा लग रहा था कि उन्होंने कुछ पहना ही ना हो. सोशल मीडिया जाह्नवी के इस लुक की फोटोज वायरल हो गई और लोगों ने जाह्नवी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि जाह्नवी पैंट पहनना ही भूल गई.

लोगों ने कमेंट कर लिखा कि- 'ओए ये तो कुछ भूल गई है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बहुत एक्सपोजिंग है. ऐसा लग रहा है जैसे ये पैंट पहनना भूल गई हैं.' 'ये स्टार किड हैं और इन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए.' वैसे ये पहली बार नहीं जब जाह्नवी को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया हो बल्कि वो पहले भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

अंशुला ने बताया चारों में से कौन है पापा बोनी कपूर का फेवरेट

बेबी पिंक ड्रेस में प्रिंसेस बनी नजर आईं जाह्नवी कपूर

Grazia मैगजीन के कवर पर सेक्सी अंदाज में नजर आई 'धड़क' एक्ट्रेस