महेश बाबू संग रोमांस करेगी बॉलीवुड की ये अदाकारा, करण जौहर ने कर ली तयारी
महेश बाबू संग रोमांस करेगी बॉलीवुड की ये अदाकारा, करण जौहर ने कर ली तयारी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता महेश बाबू के पिता कृष्णा एवं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की दिवंगत मां श्रीदेवी ने बीते समय में कई सारी सुपरहिट फिल्में टॉलीवुड फिल्म जगत को दी हैं। वही अब लगता है करिश्मा इन दोनों स्टार्स के बच्चे भी सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि अभिनेता महेश बाबू एवं जाह्नवी कपूर शीघ्र ही एक फिल्म में साथ आ सकते हैं। इस परियोजना को अमलीजामा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से सबसे बड़े फिल्मनिर्माता करण जौहर पहना रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता महेश बाबू को जाह्नवी कपूर संग बॉलीवुड मूवी के लिए करण जौहर ने जद्दोजहद आरम्भ भी कर दी है। 

सुनने में आ रहा है कि इस बहुप्रतीक्षित परियोजना के लिए करण जौहर ने एक यंग निर्देशक की खोज कर रहे हैं। इतना ही नहीं, मूवी की शूटिंग शीघ्र से शीघ्र पूरी करने की भी तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता इस मूवी की शूटिंग सिर्फ 60 दिनों के भीतर पूरी कर देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि ‘भारत एने नेनु’ एवं ‘महर्षि’ अभिनेता इन दिनों अपनी मूवी सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी की शूटिंग का एक शेड्यूल हाल ही में दुबई में समाप्त हुआ है। इसके पश्चात् अभिनेता महेश बाबू ‘बाहुबली’ फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म के लिए कमिट कर चुके हैं। हालांकि अभी ये प्रोजेक्ट आरम्भ होने में समय है। इस बीच अनुमान लगाए जा रहे हैं कि महेश बाबू अपने किसी दूसरे फिल्म परियोजना को भी पूरा कर लेंगे। तो क्या ये वही प्रोजेक्ट है? इस बात की पुष्टि की हमें भी प्रतीक्षा है। एक के पश्चात् एक जिस प्रकार से दक्षिण फिल्म अभिनेता हिंदी फिल्मों की तरफ अपना रुख कर रहे हैं तो वहीं, महेश बाबू बॉलीवुड डेब्यू के लिए लालायित नहीं है। 

अभिनय छोड़ चुके हैं यह मशहूर सितारे, कोई कर रहा खेती तो कोई बन गया योगा टीचर

पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल

बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -