'एक्टर को कभी मत करना डेट', जाह्नवी कपूर ने दी बहन को सलाह
'एक्टर को कभी मत करना डेट', जाह्नवी कपूर ने दी बहन को सलाह
Share:

जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में बहुत पसंद किया जाता है। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनके अभिनय से लोग खुश हैं। साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद आज जाह्नवी एक खास मुकाम तक पहुंच गई हैं। आज वह हिट अदाकारा बन चुकीं हैं और अब जाह्नवी के बाद उनकी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। हालाँकि इससे पहले जाह्नवी ने अपनी छोटी बहन को एक खास सलाह दी है। जी दरअसल यह सलाह प्रोफेशनल लाइफ से कम पर्सनल लाइफ से ज्यादा जुड़ी है। हाल ही में जाह्नवी ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन को कहा है कि कभी किसी एक्टर को डेट मत करना।

हालाँकि ये सलाह जाह्नवी ने अपने खुद के एक्सपीरियंस को लेकर कहा है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। जी दरअसल, फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा कि 'वह अपनी बहन को एक खास सलाह क्या देना चाहेंगी' तो उन्होंने कहा, 'कभी किसी एक्टर को डेट मत करना। मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं और खुशी हैं, हमारे लिए यही बेहतर है।' वैसे जाह्नवी के इस स्टेटमेंट से ऐसा लग रहा है जैसे वह पास्ट में ऐसा कर चुकी हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा जाह्नवी ने कहा, मैं चाहती हूं कि खुशी को अपनी वैल्यू पता हो फिर चाहे सोशल मीडिया पर कोई आपको कुछ भी कहे।

आपको अपना बेस्ट देना होगा। आप सभी को बता दें कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट द आर्चीज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। ये नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी। इसी के साथ इस फिल्म के जरिए खुशी के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाति अग्स्त्या नंदा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

इसके अलावा जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म मिली रिलीज होने वाली है जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसके अलावा वह बवाल और मिस्टर, मिसेज माही में नजर आएंगी।

यूपी में अब भी बरक़रार है बाढ़ का खतरा, राप्ती और कुआनो का जलस्तर बढ़ा

ढोल बजते ही बेकाबू हुई कैटरीना कैफ, किया ऐसा डांस देखकर हर कोई रह गया हैरान

जेल में कैदियों संग रिया चक्रवर्ती ने किया था डांस, कुछ ऐसे बिताए थे 28 दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -