जान्हवी कपूर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

By Emmanual Massey
Jan 12 2021 01:46 PM
जान्हवी कपूर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड की जान कही जाने वाली श्री देवी आज भी अपने फैंस के दिलों में जिन्दा है,  और वहीं उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने भी अपनी माँ के नक़्शे कदम पर चलना शुरू कर दिया है, इतना ही नहीं जान्हवी कपूर हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती है. लेकिन आज उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है, दरअसल जान्हवी कपूर इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. 

जी हां जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग शुरू कर दी है,  और उनकी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफे भी करना शुरू का दिए है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी लेकिन यह फिल्म ने कुछ खास परफॉर्मन्स नहीं दी. इतना ही नहीं जान्हवी कपूर बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर वाली हैं। इस बीच उनकी फिल्म 'गुड लक जेरी' का फर्स्ट लुक सामने आया चुका है। फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरु हो गई है। जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें जान्हवी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, उन्होंने नीले कलर का सलवार सूट पहना हुआ और ऑरेंज कलर के दूपट्टा डाला हुआ है और इस फोटो में वो मुस्कुराती दिख रही हैं। जान्हवी ने फोटो को शेयर कर कैप्शन लिखा, 'प्तगुडलकजेरी'।

फिल्म की शूटिंग शूरु होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनेट्विटर अकाउंट पर दी। तरण ने अपने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'जान्हवी कपूर ने आनंद एल राय प्रोडक्शन की फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब में शुरु कर दी है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मार्च 2021 तक जारी रहेगी। फिल्म सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है। फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ और नीरज सूद नजर आएंगे।'

 

न बदबू और ना ही हानिकारक रसायन, खादी इंडिया ने पेश किया गोबर निर्मित 'वैदिक पेंट'

'ऑनलाइन सुनवाई असंवैधानिक, सभी को नहीं मिलता इन्साफ...' सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

विकास दुबे के नेटवर्क में 1.5 अरब की प्रॉपर्टी, ED करेगी खुलासा