बड़ी मुश्किल से टीम ने पहनाई जाह्नवी कपूर को ड्रेस, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
बड़ी मुश्किल से टीम ने पहनाई जाह्नवी कपूर को ड्रेस, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
Share:

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को उनके खूबसूरत अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन फोटोज को शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं। आप सभी ने देखा होगा कई बार उनकी तस्वीरें काफ़ी दिलचस्प होती हैं और उन्हें देखकर सभी को आनंद आता है। वैसे हाल ही में भी जाह्नवी ने दो ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप भी जाह्नवी के सेंस ऑफ़ ह्यूमर के कायल हो जाएंगे। जी दरअसल यह तस्वीरें उन्होंने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में वो लाल रंग का गाउन पहने हुए बैठी हुईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीँ इस दौरान स्टाइलिस्ट उनके हेयर को ठीक कर रही हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस खूबसूरत तस्वीर में जाह्नवी कुछ खा रही हैं। वहीँ इसके बाद दूसरी तस्वीर देखे तो इसमें जाह्नवी की टीम उन्हें गाउन पहना रही है, लेकिन एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन से लगता है कि इसमें सभी को काफ़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस तस्वीर को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है- 'Before And After।' वैसे अब जाह्नवी की इस फोटो पर कई मज़ेदार रिएक्शंस आ रहे हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही जाह्नवी पंजाब में अपनी फ़िल्म गुड लक जेरी की शूटिंग करने गईं थीं लेकिन किसान आंदोलन के कारण शूटिंग बाधित हो गई। उसके बाद जाह्नवी वापस मुंबई लौट गयी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग तीसरी बार रोकी गयी है। वैसे इसके अलावा जाह्नवी जल्द ही दोस्ताना 2 फ़िल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन उनके अपोज़िट हैं। वहीँ वह तख़्त में भी दिखाई देंगी। इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि जल्द ही जाह्नवी रूही आफ़ज़ा में भी दिखेंगी।

PROMO: कपिल के शो में पहुंचे गुरु रंधावा, कॉमेडियन ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से छुपा लिया चेहरा

बेटी का नाम पब्लिक करने के बाद अनुष्का ने शेयर की यह पोस्ट

स्टार्टअप्स के लिए फंड ऑफ फंड्स पर ध्यान देते हुए, सरकार ने 830 करोड़ रुपये का किया भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -