इस एक्टर की अटेंशन पाने के लिए बेताब हुई जा रही है जाह्नवी कपूर
इस एक्टर की अटेंशन पाने के लिए बेताब हुई जा रही है जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ गई श्रीदेवी की बड़ी बेटी इन दिनों बॉलीवुड में काफी मशहुर हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में जाह्नवी ने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट भी करवाया हैं जो उन्होंने वोग मैगजीन के लिए करवाया है. आपको बता दें कि जाह्नवी कि फिल्म धड़क जल्द ही रिलीज होने वाली है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जाह्नवी ने अपनी माँ को खो दिया लेकिन कुछ ही दिनों में वह शूटिंग के लिए लौट आई और उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की.

जाह्नवी ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है वह बहुत ही शानदार हैं. जाह्नवी की अभी बॉलीवुड फिल्म रिलीज भी नहीं हुई लेकिन वह बहुत ही पॉपुलर हो चुकी है और कई लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. सभी जाह्नवी की अटेंशन पाने के लिए बेकरार हो चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जाह्नवी इन दिनों किसकी अटेंशन पाने के लिए बेताब है. जी हाँ, इन दिनों जाह्नवी एक एक्टर की अटेंशन पाने के लिए काफी बेकरार है और वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता राजकुमार राव है.

जी हाँ, इन दिनों जाह्नवी राजकुमार राव की अटेंशन पाने के लिए उनकी हर तस्वीर पर कमेंट्स और लाइक्स कर रही हैं. जाह्नवी को राजकुमार बहुत पसंद हैं और वह उनकी तरफ काफी आकर्षित हैं. जाह्नवी ने कहा कि जब से उन्होंने 'बरेली की बर्फी' फिल्म देखी तब से वह यह चाहती हैं कि राजकुमार उन्हें अटेंशन दें.

Movie Review : हवस और पावर से भरपूर हैं 'फेमस'

B'day Spl : इस एक्टर ने की अपनी ही स्टूडेंट से शादी, बनना चाहते थे आर्मी अफसर

सलमान के डर से ऐश्वर्या ने बदली फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -