हिंदी फिल्म के तमिल रीमेक से साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं जाह्नवी, ये है फिल्म
हिंदी फिल्म के तमिल रीमेक से साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं जाह्नवी, ये है फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आजकल अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है. उनकी डेब्यू फिल्म 'धड़क' ने सभी को उनका फैन बना दिया है. इसके बाद खबर आई है कि वो जल्दी ही साउथ में भी डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, इसके पहले बता दें, कि आपको याद ही होगी अमिताभ बच्चन की Pink जिसमे तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में थी. साल 2016 में नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी है. यह बात पहले ही कन्फर्म हो चुकी है कि तमिल फिल्म को एच विनोद डायरेक्टर करेंगे और अमिताभ बच्चन वाला रोल साउथ के सुपरस्टरार अजित कुमार निभाएंगे. इसी की खबर आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, यह भी खबर आ चुकी है कि फिल्म में तापसी पन्नू वाली भूमिका श्रद्धा श्रीनाथ निभाने जा रही हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं और अभी इस फिल्म की फाइनल कास्ट पर काम चल रहा है. माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी. लेकन वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी दिखाई दे सकती हैं. जी हाँ, जाह्नवी 'पिंक' के तमिल रीमेक में कैमियो रोल में होंगी.

इसी के साथ जाह्नवी को फिल्म में लेने के लिए स्क्रिप्ट में फाइनल चेंज कर रहे हैं. इससे पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि इस फिल्म में ऐक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी और रीमेक में वह अजित कुमार के ऑपोजिट दिखाई देंगी. मार्च महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा. बता दें, श्रीदेवी की यह ख्वाहिश थी कि उनके पति के किसी प्रॉडक्शन में अजित कुमार काम करें. और यही होने जा रहा है.  

इस मॉडल की तस्वीरें लूट लेंगी आपकी रातों की नींदें

हसीना ने बिकिनी में दिए कामुक पोज़, फैंस के बीच मची खलबली

B'Day : भोजपुरी सिनेमा की डूबती नैया को पार लगाया इस एक्टर ने और बने सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -