रेड साड़ी में हॉट चिली नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर किए नए फोटोज
रेड साड़ी में हॉट चिली नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर किए नए फोटोज
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन तस्वीरें शेयर करने में व्यस्त हैं. आजकल वह साड़ी खूब पहन रहीं हैं और उन्हें साड़ी में देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. अब उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया, जिसमें वो रेड कलर की साड़ी में नजर आईं हैं. आप देख सकते हैं कि रेड साड़ी में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला था. उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है Saree dreams coming true #sarinotsorry

आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने खुले बाल किए हैं लेकिन कोई ज्वेलरी नहीं पहनी है. रेड साड़ी में गॉर्जियस लुक देख सोशल मीडिया पर लोग जाह्नवी की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जाह्नवी कपूर जल्द ही 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं और इन दोनों ही फिल्मों में उनका किरदार दमदार होने वाला है. जाह्नवी कपूर आजकल हर जगह साड़ी पहनकर जा रहीं हैं और उनकी साड़ी वाले लुक के लोग फैन हो रहे हैं.

जाह्नवी कपूर अपने बेहतरीन लुक के लिए फेमस हैं और इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है. वहीं बीते दिनों एक इवेंट में जाह्नवी ने साड़ी ही पहनी थी और साड़ी में वह बेहद दिलकश नजर आईं थीं. फिलहाल लाल साड़ी में उन्हें देखने वाले लोग उनके गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, बेहतरीन, हॉट, सेक्सी तक कह रहे हैं.

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी

फैंस को आई श्रीदेवी की याद जब साड़ी पहन जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -