फेस्टिव सीजन में आप भी दिख सकती हैं जान्हवी की तरह सिंपल और गौर्जियस
फेस्टिव सीजन में आप भी दिख सकती हैं जान्हवी की तरह सिंपल और गौर्जियस
Share:

फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे में आप ट्रेडिशनल लुक की तलाश में हैं तो आपको साड़ी से बेहतर कुछ और नहीं मिलेगा. हालाँकि इसमें कई सारे ऑप्शन होते हैं. पर अगर आप कुछ सिंपल और अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो साड़ी को कैरी कर सकती हैं, यानि लड़कियों के लिए साड़ी के कई तरह के पैटर्न आ चुके हैं जिन्हें वो अपना सकती हैं. ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हैं जो इंडियन ड्रेसेज को अहम् मानती हैं. इस फेस्टिव सीजन आप चाहें तो जाह्नवी कपूर से साड़ी पहनने के टिप्स ले सकती हैं. देखिये उनकी कुछ तस्वीरें.  

​जाह्नवी की ऑफ-वाइट शिफॉन साड़ी
बीते दिनों एक इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर नजर आयीं तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई ऑफ वाइट कलर की शिफॉन साड़ी में. वैसे तो पूरी साड़ी प्लेन थी लेकिन उसके बॉर्डर पर फ्लोरल वर्क किया हुआ था जिसे जाह्नवी ने स्पेगेटी स्टाइल मैचिंग फ्लोरल ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था. 

​ब्लू साड़ी में जाह्नवी 
टीनएजर्स और यंगस्टर्स के बीच साड़ी को पॉप्युलर बनाने का काम कर रही हैं जाह्नवी कपूर. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान डिजाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन की गई रॉयल ब्लू कलर की प्लेन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं जाह्नवी कपूर.

​रेड साड़ी में गॉरजस लुक
इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी कपूर पर साड़ी काफी सूट करती है और वह उसे बेहतरीन तरीके से और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी भी करती हैं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार की गई इस रेड साड़ी में बेहद गॉरजस दिख रही हैं जाह्नवी कपूर. पतले गोल्डन बॉर्डर वाली रेड साड़ी को जाह्नवी ने हॉल्टर नेक वाली सेक्सी ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था.

काफी ट्रेंड में है मेटल ज्वेलरी, हर ड्रेस पर करें मैच

दुल्हनों के लुक में चार चाँद लगाएंगी ये Foot wears

ऑफिस हो या पार्टी, हर जगह कूल लुक देंगी ये स्टाइलिश स्कर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -