जान्हवी ने बताया, अर्जुन या अंशुला कौन है उनका फेवरेट ?
जान्हवी ने बताया, अर्जुन या अंशुला कौन है उनका फेवरेट ?
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के दुनिया छोड़ने के बाद अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के रिश्ते बहन जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ काफी बेहतर हो रहे हैं. इन चारों बहन-भाईयों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है और डिनर पर भी इन्हें कई बार साथ में देखा गया है. इसके अलावा ये सभी अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते ही रहते हैं.

जानकारी हेतु बता दें कि अब अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की गई है और इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर द्वारा सबसे पहले कमेंट किया गया है. जहां अर्जुन द्वारा अंशुला की तस्वीर पर लिखा गया है कि 'जिंदगी' तो वहीं जाह्नवी ने लिखा कि, 'फेवरेट'. जाह्नवी के इस कमेंट से साफ है कि अंशुला कपूर उनकी फेवरेट हैं.

फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर, रूहीअफ्जा, कारगिल गर्ल और तख्त में फिलहाल इन दिनों काम कर रही हैं और इसके अलावा उनका नाम दोस्ताना 2 के लिए भी सामने आ रहा है. जहां ऐसा माना जा रहा है कि जाह्नवी दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती है. जबकि अर्जुन कपूर की बात की जाए तो वे आशुतोष ग्वारिकर की फिल्म पानीपत में इन दिनों काम कर रहे हैं. वहीं अर्जुन, मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं.

तूफ़ान के लिए जी-जान से जुटे हैं फरहान, शेयर किया दमदार वर्कआउट वीडियो

Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

अर्जुन पटियाला कलेक्शन : दम नहीं भर पाईं यह मजेदार तिकड़ी, पहले दिन बटोरे इतने करोड़

गर्लफ्रेंड ने शेयर की अर्जुन के बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -