धड़क : सब कुछ भूलकर जाह्नवी फिर लौटी फिल्म की शूटिंग पर
धड़क : सब कुछ भूलकर जाह्नवी फिर लौटी फिल्म की शूटिंग पर
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनके परिवार ने खो दिया. कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है और इस दौरान वो ट्रोल भी की गयी थी. दरअसल, वो अपनी माँ की इच्छा को पूरा कर रही थी. खास बात ये है कि उन्होंने अपना जन्मदिन वृद्धाश्रम में मनाया है. वहीँ इन सब के बाद जाह्नवी आखिरकार अपने फिल्म की शूटिंग को लौटकर आयी हैं.

जी हाँ, जाह्नवी अपनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसमे उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म से ईशान का भी बॉलीवुड डेब्यू है. इस फिल्म से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. बता दे, फिल्म करण जौहर की धर्मा प्रोड्क्शन में बन रही है.

आप देख सकते हैं जाह्नवी इन तस्वीरों में काफी उदास नज़र आ रही हैं और हो भी क्यों ना आखिर उन्होंने अपनी माँ खोई है. करण जौहर श्रीदेवी के खास दोस्त थे और उसी को देखते हुए वो जाह्नवी से भी घुल मिल गए हैं. ऐसे में करण जौहर जाह्नवी का खास ख्याल रख रहे हैं और वो पूरी कोशिश भी कर रहे हैं कि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी ना हो.

इस बात की जानकारी आपको होगी कि ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक जिसे मराठी में भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होनी है जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है. तो चलिए इसी के सतह आपको दिखा देते हैं जाह्नवी की कुछ तस्वीरें जो सेट से लीक हुई हैं.

लडकियां अपनी माँ की परछाई होती है, देखिए इन अभिनेत्रियों को

कल रिलीज होंगी हेट स्टोरी-4, जानिए क्या हैं फिल्म में ख़ास

बॉलीवुड की चांदनी की आख़िरी निशानी गंगा में विसर्जित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -