जान्हवी कपूर की इस अदा के दीवाने हुए राजकुमार, खूब की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों 'जजमेंटल है क्या' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत नजर आने वाली हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से हो रहा है और जल्दी ही फिल्म रिलीज़ भी होने वाली है. इसके अलावा राजकुमार राव की फिल्म रूही-अफजा फिल्म में भी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के चलते राजकुमार राव ने अपना अनुभव साझा किया. दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. आइये जानते हैं उन्होंने जान्हवी से क्या कहा. 

बता दें, राजकुमार राव ने कहा जाह्नवी काफी ईमानदार और मेहनती एक्ट्रेस है. वहीं फिल्म के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि जाह्नवी कपूर को उन्होंने धड़क फिल्म में देखा था. वह काफी मेहतनी और शानदार एक्ट्रेस हैं. बता दें इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग आगरा में चल रही है. फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही है. दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा मिलकर यह फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी गाने वाले एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें रूह-अफजा मार्च, 2020 में रिलीज होगी. फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है. 

जानकारी के अनुसार, राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही अफ्जा’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, बताया जा रहा है कि फिल्म में जाह्नवी कपूर का डबल रोल देखने को मिलेगा. वह रूही और अफ्जा के किरदार में नजर आएंगी. बता दें इस फिल्म का नाम पहले रूहअफ्जा था लेकिन बाद में इसका नाम बदल कर रूह-अफजा कर दिया गया. 

 

राजकुमार राव नहीं होंगे Dostana 2 का हिस्सा!

वर्ल्डकप पर बोले राजकुमार, कोहली पर दिया 'विराट' बयान

Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -