'कारगिल गर्ल' से सामने आई जान्हवी की नई तस्वीर, ऐसे कर रही शूटिंग
'कारगिल गर्ल' से सामने आई जान्हवी की नई तस्वीर, ऐसे कर रही शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने काम को लेकर काफी गंभीर होती हैं. इसी तरह वो इन दिनों अपनी फिओल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें, इस वक्त वह जॉर्जिया की जमा देने वाल ठंड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'करगिल गर्ल' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए  वो काफी मेहनत कर रही हैं और इस तस्वीर में आप देख ही सकते हैं कि वो कितनी बिज़ी हैं. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी तस्वीर. 

दरसल, जाह्नवी ने सेट्स की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है जिसमें वह गर्म कपड़े पहने और शॉल ओढ़े नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है 7 डिग्री. यानि इतनी ठंड में भी वो शूट कर रही हैं. इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और ये लेटेस्ट तस्वीर है. बता दें कि फिल्म करगिल गर्ल भारतीय एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है. इस फिल्म में अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जाह्नवी ने फिल्म का लखनऊ शेड्यूल पूरा कर लिया है और जॉर्जिया से लौटने के बाद 'रूहीआफजा' की शूटिंग शुरू करेंगी. उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें आगे भी काफी व्यस्त होने वाली हैं. इसके अलावा जाह्नवी को करण जौहर की फिल्म तख्त में खास रोल मिला है साथ ही वह दोस्ताना के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. 

शाहरुख़ ने किया शंकर की फिल्म से ऋतिक को रेप्लस, जानें कैसी होगी फिल्म

फिर गले लगते दिखे सारा-कार्तिक, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स की बायोपिक में नज़र आएंगे अक्षय कुमार! जानें डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -