जान्हवी कपूर का खुलासा, माँ श्री देवी ने कहा था- शादी के लिए लड़का...'

जाह्नवी कपूर द्वारा अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया गया है और यह फिल्म साल 2018 में आई धड़क थीं. लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. वहीं जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं और उनके कई दीवाने भी मौजूद हैं. फैंस को जाह्नवी की जिंदगी और लव लाइफ के बारे में अक्सर जानने की उत्सुकता बनी रहती है और अब हाल ही में जाह्नवी द्वारा एक साक्षात्कार में अपनी शादी को लेकर बात की गई है. 

जाह्नवी कपूर ने बताया है कि, "उनकी मां श्रीदेवी मर्दों को लेकर उनकी जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं." साथ ही जब जाह्नवी से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने श्रीदेवी संग अपनी शादी प्लान की थी तो उन्होंने इस पर कहा कि, "हां, मेरी मां को लड़कों के मामले में मेरी जजमेंट पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था. वो कहती थीं कि मेरे लिए लड़का वो ढूंढेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं बहुत आसानी से किसी के भी प्यार में पड़ जाती हूं."

अदाकारा जाह्नवी से साथ ही जब यह पूछा गया था कि वे अपने पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहती हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि, "वो टैलेंटेड होना चाहिए और वो जो भी करता हो उसके लिए वह जुनूनी भी होना चाहिए और मैं उसके लिए उत्साहित भी हो जाऊं और मुझे उससे कुछ सीखने को भी मिले. उसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर होना भी बेहद जरूरी है और हां, उसका मेरा दीवाना होना भी बेहद आवश्यक है."

 

राजस्थान में फैन ने बनाई अक्षय कुमार की मूर्ति, केक काट सेलिब्रेट किया जन्मदिन

Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

तमिल इंडस्ट्री में अभय देओल का जलवा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'हीरो'

विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -