पिंक साड़ी में बहुत हॉट और सेक्सी नजर आईं जान्हवी कपूर
पिंक साड़ी में बहुत हॉट और सेक्सी नजर आईं जान्हवी कपूर
Share:

फिल्म धड़क में काम कर सुर्ख़ियों में आने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस बार अपने शानदार अंदाज से सभी का दिल अपने नाम कर लिया है. जी हाँ, वह वैसे ही अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर फेमस हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने सभी हदों को पार करते हुए आग लगा दी है. जान्हवी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और इस बार उन्होंने अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर कर सभी को घायल कर दिया है. वह अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं और उसके कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में अपनी साड़ी में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Still fighting jet lag tbh.... आप देख सकते हैं इसमें वह कितना ग्लो कर रहीं हैं.

इन फोटोज में जान्हवी कपूर की हॉटनेस और बोल्डनेस उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं और फोटो में देखा जा सकता है जान्हवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत और हॉट अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन वायरल हुई इन सेक्सी फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं और उनके फैंस उनकी इन दिलकश और सेक्सी अदाओं की जमकर तारीफें कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं.

इसी के साथ जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है. वहीं इस समय उनकी यह फोटोज लोगों के दिलों पर छा गई है और लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस समय इस फोटो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वैसे आपको पता ही होगा दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर कार्तिक आर्यन की बहन की भूमिका में दिखने वाली हैं.

शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे

'तानाजी' से काजोल और अजय देवगन की नयी तस्वीर आयी सामने

डेब्यू के एक साल पुरे होने पर इमोशनल हुई सारा अली खान, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -