लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी के खूबसूरत लुक ने लूटा सभी का दिल
लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी के खूबसूरत लुक ने लूटा सभी का दिल
Share:

हिंदी सिनेमा की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बटी जाह्नवी कपूर ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कभी जाह्नवी अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपने हॉट फोटोशूट के कारण. आपको बता दें जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था. जाह्नवी की एक्टिंग की तो खूब तारीफे की गई थी और साथ ही उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने भी शुरू हो गए थे.

हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर ने तहलका मचा दिया है. इस बार ने ट्रेडिशनल लुक में अपने जलवे बिखेरे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने बेहद खूबसूरत लहंगा पहना हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. अब तक उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. जाह्नवी की स्माइल तो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं उनके फैंस कमेंट में उन्हें हॉट, सेक्सी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी साइन की है.

नेपोटिज्म को लेकर जाह्नवी कपूर ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

फैमिली whatsapp ग्रुप पर भाई-बहनों के साथ ऐसी बातचीत करती हैं जाह्नवी

बचपन के दोस्त के साथ किस करते हुए नजर आईं थी जाह्नवी, अफेयर की बात से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -