रेड ड्रेस में जान्हवी कपूर दिखी आकर्षक, फेन्स कर रहे है तारीफ
रेड ड्रेस में जान्हवी कपूर दिखी आकर्षक, फेन्स कर रहे है तारीफ
Share:

ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म द कार्गिल गर्ल में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. साथ ही फिल्म से कई सारे पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिए गए है, जो सभी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह फिल्म आईएएफ की महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा जान्हवी कपूर आज कल अपने डैशिंग लुक्स और हॉट अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. अक्सर ही उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की कुछ ऐसी ही बेहद खूबसूरत और बोल्ड फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में जान्हवी कपूर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही हॉट और सेक्सी अंदाज के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. जान्हवी कपूर का ये हॉट और बोल्ड अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो में हॉट लग रही हैं. अब तक वायरल हो रही इन फोटोज पर उनके तमाम फैंस द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके लुक्स और अदाओं की काफी तारीफें कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैसं जान्हवी कपूर की इन दिलकश और सेक्सी अदाओं की जमकर तारीफें कर रहे हैं. जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी स्टाइल स्टेटेंट को हर स्टाइल स्टेटमेंट को फैंस खूब पसंद करते हैं. जाह्नवी कपूर के इंस्टाग्राम पर 6.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं.इसके अलावा भी जाह्नवी कपूर के कई लाखो फैंस है जो उन्हें पसंद तो करते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं.

फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -