VIDEO : सड़क पर पैदल घूमती नजर आईं जान्हवी, देखते ही उड़ गए फैंस के होश
VIDEO : सड़क पर पैदल घूमती नजर आईं जान्हवी, देखते ही उड़ गए फैंस के होश
Share:

आम तौर पर देखने में आता है कि बॉलीवुड एक्टर्स को बड़ी हैवी सिक्योरिटी में, बड़ी-बड़ी कारों में चलते देखा जाता है. ऐसे में अगर कोई एक्ट्रेस वो भी स्टारकिड सड़क पर आमलोगों की तरह चलते हुए नजर आए तो क्या होगा ? ऐसा ही कुछ हुआ है जान्हवी कपूर के साथ जब वे पैदल-पैदल सड़कों पर निकले तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. 

जी हां! बॉलीवुड की चर्चित स्टार्स में से एक अदाकारा जाह्नवी कपूर आम लोगों की तरह सड़क पर पैदल घूमती देखी गईं है और जाह्नवी अपने जिम के रास्ते पर नजर आईं है. यह वीडियो अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आईएसएम इयु मुंबई के सड़कों पर पैदल घूम रही है. आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में काफी खूबसूरत जान्हवी नजर आ रही हैं और इस वीडियो को देखने पर ऐसा लगता जैसे यहां आने वाले रास्ते में गाड़ी आने में कोई मुश्किल हो रही होगी इसलिए शायद जाह्नवी ने बीच में ही गाड़ी छोड़कर पैदल जाना उचित समझा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री करने वाली न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, जाह्नवी के पास कई बड़े बजट की फिल्में इस समय हैं. जबकि जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में लीड रोल में नजर आएगी. इसे अगले साल 24 मई को रिलीज किया जाना है. 

आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च

सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई

फिर देसी गर्ल ने बढ़ाया हिन्दुस्तान का मान, मिलने जा रहा है यूनीसेफ से सम्मान

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -