जाह्नवी कपूर को इतने खूबसूरत लुक में देखकर लाखों लोगों को हो गया उनसे प्यार
जाह्नवी कपूर को इतने खूबसूरत लुक में देखकर लाखों लोगों को हो गया उनसे प्यार
Share:

हिंदी सिनेमा की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फ़िल्में और फोटोशूट दोनों के ही कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई है. आए दिन जाह्नवी कोई ना कोई फोटोशूट करवाती हैं जिसके बाद फैंस उनकी तारीफें करना शुरू कर देते हैं. जाह्नवी ने अपनी मां की तरह शानदार एक्टिंग के चलते खास पहचान बना ली है. जाह्नवी ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही कभी वह अपनी फिल्मों के चलते तो कभी हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे जाह्नवी का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है.

हाल ही में जाह्नवी ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस बार फिर से जाह्नवी ने अपने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. जाह्नवी का ये खूबसूरत अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं इस बार उन्होंने गोल्डन और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना है जिसमे जाह्नवी ने बोल्ड पोज़ दिए हैं. जाह्नवी ने ये फोटो शेयर कर इसके साथ में कैप्शन में लिखा है कि- 'Everydays women’s day. If it wasn’t for us god knows the world as we know it wouldn’t exist.'

अब तक उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस जाह्नवी के इस फोटो पर कमेंट में उन्हें हॉट, सेक्सी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी साइन की है.

जापानियों को पसंद आया 'भल्लालदेव',कर गये कुछ ऐसा और वीडियो हो गया वायरल

कलंक के गाने में आलिया की फैन हुई कैटरिना, कर दी तारीफ

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, साथ ही देखें नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -